मसाज के लिए 4 महिलाओं की बुकिंग, 2 शेन वार्न के कमरे में गईं… बाद बेसुध मिले थे: ‘खून के धब्बों’ के बाद अब CCTV फुटेज ने दिया नया मोड़

दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न का 4 मार्च 2022 को थाईलैंड में निधन हो गया था। उसके बाद से इस मामले में लगातार खुलासे हो रहे हैं। अब सीसीटीवी फुटेज का हवाला दे मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि वार्न ने मसाज के लिए 4 महिलाओं को बुक किया गया था। इनमें से दो उनके कमरे में गईं थी और इनके निकलने के कुछ देर बाद वे बेसुध मिले थे।

रिपोर्ट के मुताबिक अपनी मौत से पहले शेन वार्न मसाज करने वाली महिलाओं से संपर्क में थे। उन्होंने चार महिलाओं को मसाज के लिए बुलाया था। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक शुक्रवार (4 मार्च 2022) दोपहर एक बजकर 53 मिनट पर चारों थाई महिलाएँ आती हैं। उनमें से दो शेन वार्न के कमरे में चली जाती हैं। वहीं अन्य दो उनके दोस्तों के पास चली जाती हैं। इसके बाद वे सभी 2 बजकर 58 मिनट पर रिसॉर्ट से बाहर चली जाती हैं। इनके जाने के दो घंटे 17 मिनट के बाद यानी शाम 5 बजकर 15 मिनट पर वार्न रिसॉर्ट में बेसुध पाए गए थे। इसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें 20 मिनट तक उठाने की कोशिश की। उनके होश में नहीं आने पर स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाली चारो महिलाएँ
फुटेज में साफ-साफ चार महिलाओं को रिसॉर्ट से बाहर जाते देखा जा सकता है। मामले में पेन नाम की मसाज करने वाली महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि वह शेन वार्न के कमरे में गई थी। लेकिन उसका कहना है कि उसे वार्न को फुट-मसाज देने के लिए जाना था। जब उसने कमरे का गेट खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

पेन ने बताया कि शेन वार्न को दो लड़कियाँ मसाज दे रही थी और वह (पेन) उनके दोस्तों को फुट मसाज और नेल ट्रीटमेंट दे रही थी। पुलिस का मानना है कि इन्हीं दो महिलाओं ने वॉर्न को आखिरी बार जिंदा देखा था। इधर पेन का कहना है कि जब वह उनके दोस्तों का मसाज कर रही थी तो उसने वार्न को एक बार भी नहीं देखा तो उसने सोचा कि वह सो रहे होंगे। इसके बाद नौकरानी ने शेन वार्न का दरवाजा खटखटाया, मगर काफी देर तक कोई जवाब नहीं मिला। पेन ने कहा कि कमरे से कोई आवाज नहीं आ रही थी तो नौकरानी ने कहा कि वह सो रहे हैं। फिर महिला ने अपने बॉस को मैसेज करके बताया कि शेन वार्न दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

जब उनका दरवाजा नहीं खुला, तो दोस्तों ने रूम को खोला। शेन वार्न को वहाँ पर अचेत अवस्था में पाया गया था, जिसके बाद एम्बुलेंस बुलाई गई। साथियों ने ही वार्न को 20 मिनट तक सीपीआर दिया, जब एम्बुलेंस आई तब अस्पताल की ओर गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। महिला के मुताबिक, उसे वार्न और उनके दोस्तों के ग्रुप को मसाज देने के लिए उसे बुक किया गया था।

पुलिस ने बताया था कि वार्न का निधन थाईलैंड के सामुजान विला में हार्ट अटैक की वजह से हुआ था। वहाँ पर वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियाँ मनाने गए थे। वॉर्न के कमरे से कोई ऐसी चीज नहीं मिली, जिससे उनके मौत में गड़बड़ी का शक हो। पुलिस का कहना है कि वार्न ने जरूर महिलाओं को मसाज देने के लिए बुलाया था, लेकिन उन महिलाओं का मौत से कोई लेना-देना नहीं है। पुलिस ने यह भी बताया था कि वार्न के कमरे में खून के धब्बे मिले थे, जो सीपीआर देने की वजह से आए थे। थाईलैंड के जिस कोह सामुई स्थित प्राइवेट विला में शेन वार्न ठहरे थे, वहाँ के स्थानीय पुलिस कमांडर ने थाई मीडिया को बताया था, “कमरे में अच्छी-खासी मात्रा में खून पाया गया था। जब सीपीआर शुरू किया गया था, मृतक को तरल खाँसी आई थी और खून बह रहा था।”

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *