कांग्रेस पार्टी को पीपीपी कांग्रेस पार्टी बनाने का काम भी कर्नाटक के लोग-PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने शन‍िवार को दूसरी रैली गडग में की. गडग में मोदी ने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी को पीपीपी कांग्रेस पार्टी बनाने का काम भी कर्नाटक के लोग करेंगे.यानी चुनाव के बाद कांग्रेस पंजाब, पुद्दुचेरी और परिवार तक सिमट जाएगी.
गडग में पीएम मोदी बोले कि कर्नाटक में ऐसी सरकार बैठी है, जो सोती ही रहती है. हमने सपना संजोया है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो और सबके पास घर हो.
रैली में मोदी बोले कि कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं के लिए तो केवल एक ही मंत्र है ‘ बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया’ और मुख्यमंत्री जी ने तो कहावत ही बदल दी उनका मंत्र है ‘ बाप भी बड़ा, भैया भी बड़ा मगर उससे भी बड़ा रुपैया, सिद्धा रुपैया’. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे कर्नाटक में वसूली माफियाओं का बहुत बड़ा नेटवर्क खड़ा किया हुआ है. अगर यह कांग्रेस सरकार गई तो दिल्ली तक पैसे कैसे जाएंगे. कांग्रेस के नेताओं और मंत्र‍ियों ने एक टैंक बना रखा है, जिसमें से भ्रष्‍टाचार का पैसा सीधे पाइपलाइन से द‍िल्‍ली में बैठे कांग्रेस के बड़े नेताओं के पास जाता है. यही वजह है कि कर्नाटक में हार को सामने देख कांग्रेस परेशान दिख रही है.
मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने अपना सबकुछ दांव पर लगाया है, चुनाव जीतने के लिए आज कांग्रेस छटपटा रही है. कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को यहां के जंगलों में ऐसी जड़ी बूटी मिल गई, जिससे उन्‍हें लगता है इससे पूरे देश में कांग्रेस को जिंदा रखा जा सकता है. भ्रष्टाचार कांग्रेस के जीवित रहने के लिए जरूरी है.

Share
  • 5
  •  
  •  
  •  
    5
    Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *