भाई को फसवाने के लिए खुद पर चलवाई गोली

नई दिल्ली : दिल्ली में एक शातिर शख्स ने प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए एक ऐसी खौफनाक साजिश रची कि पुलिस भी सच जानकर हैरान रह गई. उस शातिर ने खुद पर हमला करवाया और गोली चलवाई. और फिर जानलेवा हमले का आरोप अपनी मां और सगे भाई पर लगा दिया.
खौफनाक साजिश से भरी यह वारदात दिल्ली के पालम थाने इलाके की है. बीती 9 मई की रात अजय नाम के एक शख्स ने 100 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को बताया कि उसे गोली मार दी गई है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अजय को अस्पताल में भर्ती कराया.
अजय ने पुलिस को बयान दिया कि 9 मई की रात उससे बात करने कुछ लड़के आए और थोड़ी ही देर में बात करने के बाद उसे गोली मार दी, उस वक्त वहां थोड़ी दूरी पर ही उसका भाई कमल खड़ा था. पुलिस ने अजय की शिकायत पर मामले की छानबीन शुरु कर दी.
पुलिस ने जांच में पाया कि वारदात के वक्त कमल की लोकेशन तो किसी दूसरी जगह की दिख रही था. साथ में कमल ने पुलिस को सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी दी. इस बीच जब पुलिस ने वारदात वाली जगह के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो वहां कमल कहीं भी नहीं दिखाई दिया. बल्कि अजय और उसका एक दोस्त जरूर नजर आए.
इसके बाद पुलिस को अजय पर ही शक हुआ, क्योंकि पुलिस को पता लगा चुका था कि अजय का अपने भाई और मां से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा चल रहा है. पुलिस ने फिर अजय से सख्ती से पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया.
अजय ने पुलिस को बताया कि प्रॉपर्टी पर कब्जे के लिए उसने अपने एक दोस्त के जरिए एक बदमाश से सम्पर्क किया और फिर उसी ने साजिश के तहत उसे गोली मोरी , फिर उसने पुलिस में झूठी शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने अजय और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *