खुशखबरी :दिल्ली से शिरडी के लिए सीधी फ्लाइट 1 अक्टूबर से

नई दिल्ली :1 अक्टूबर से दिल्ली और शिरडी को जोड़ने वाली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू होगी. संयोग से, इस दिन शिरडी एयरपोर्ट को भी पूरे हुए एक साल पूरा हो जाएगा. स्पाइस जेट के वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि सीधा दिल्ली से शिरडी जाने वाली कुल 4 फ्लाइट डायरेक्ट होंगी.
स्पाइस जेट के चीफ सेल्स एंड रेवेन्यू ऑफिसर ने कहा ‘स्पाइस जेट दिल्ली के मंदिर से जोड़ने वाली पहली और अकेली कंपनी है. शिरडी-दिल्ली-शिरडी के लिए फ्लाइट 1 अक्टूबर से शुरू होगी. हमारी इस पहल से धार्मिक पर्यटन में जबरदस्त उछाल आएगा. एयरलाइन इसके लिए बोइंग 737 तैनात कर रही है.’
शिरडी एयरपोर्ट 1 अक्टूबर 2017 से शुरू हुआ था. फिलहाल, एयर इंडिया यहां से तीन सब्सिडरी फ्लाइट ऑपरेट करती है. इसमें दो हैदराबाद और एक मुंबई के लिए है.
शिरडी में सांई बाबा का सबसे मशहूर मंदिर है. शिरडी में रोजाना करीब 60,000 श्रद्धालु रोजाना आते हैं. स्पाइस जेट ने कहा ‘नई फ्लाइट के लॉन्च होने के साथ, यात्री जो रेल या रोड रूट का सहारा लेते हैं अब उनके लिए एक और रास्ता है जो उनका समय बर्बाद होने से बचाएगा.’

स्पाइस जेट फ्लाइट नंबर SG946 दिल्ली से दोपहर 12:35 बजे चलेगी और शिरडी 2:35 पर पहुंच जाएगी. वापसी में, शिरडी से फ्लाइट नंबर SG942 शिरडी से 3:05 बजे चलेगी और 4:55 बजे दिल्ली पहुंच जाएगी.

Share
  • 3
  •  
  •  
  •  
    3
    Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *