Aliens ने 52 बार किया अपहरण, सबूत के तौर पर शरीर पर बने निशान दिखाए

लंदन: एलियंस (Aliens) को लेकर तरह-तरह के दावे किए जाते हैं. कुछ का मानना है कि ब्रह्मांड में एलियंस मौजूद हैं और वे घरती पर आते रहते हैं. जबकि कुछ इसे कोरी कल्पना बताते हैं. इस बीच, एक ब्रिटिश महिला ने चौंकाने वाला दावा किया है. 50 वर्षीय पाउला (Paula) का कहना है कि एलियंस ने उनका 52 बार अपहरण किया. इतना ही नहीं, ब्रैडफोर्ड इलाके की रहने वालीं पाउला ने अपने दावे के समर्थन में सबूत भी पेश किए हैं.

UFO में बैठाकर ले जाते
खबर के मुताबिक, पाउला का कहना है कि उनका पहली बार एलिएंस से सामना बचपन में हुआ था, तब से अब तक एलियंस UFO में बैठाकर उनका 52 बार अपहरण कर चुके हैं. दो बच्चों की दादी पाउला ने अपने शरीर पर निशान की कुछ तस्‍वीरें भी दिखाईं. उनका दावा है कि अपहरण के दौरान एलियंस ने उनके शरीर पर यह निशान बना दिया था. उन्‍होंने एक एलियन की तस्‍वीर बनाकर बताया है कि वे इस तरह दिखते हैं.
पाउला ने कहा कि अधिकांश लोग एलिएंस पर विश्वास नहीं करते, क्योंकि उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से उन्हें नहीं देखा, लेकिन मेरे जैसे लोगों ने उन्हें महसूस किया है वो जानते हैं कि सब कुछ कैसा दिखता है. पाउला ने आगे कहा कि कई बार तो मुझे खुद अपने साथ हुईं घटनाओं पर विश्वास नहीं होता. इसलिए जब कोई दूसरा उन पर यकीन नहीं कर सकता, तो मुझे हैरानी नहीं होती.

नई Technology दिखाई
ब्रिटिश महिला ने कहा, ‘मैंने 52 ऐसी घटनाओं का अनुभव किया है. कोई चेतावनी नहीं दी गई और मैंने यह महसूस नहीं किया कि कुछ होने जा रहा है. यह सब कुछ अचानक से हुआ. उन्‍होंने दावा किया कि एलियंस उन्हें यूएफओ के अंदर ले जाते थे. एक घटना के बारे में बताते हुए पाउला ने कहा कि वह एक अंतरिक्ष यान में थीं और एलियंस ने उन्‍हें ऐसी तकनीक दिखाई जो हमारे पास नहीं थी.

Red हो गया था आसमान

पाउला ने बताया कि एलियंस ने उन्‍हें एक स्‍लाइड शो दिखाया था, जिसमें नीला आसमान अचानक से लाल हो जाता है. एलियंस ने यह बताने की कोशिश की थी कि इंसानी लालच की वजह से धरती खत्‍म हो रही है. पाउला ने दावा किया कि अपहरण के बाद जब वह धरती पर लौटीं तो उनके चेहरे और हाथों पर निशान थे. उन्‍होंने कहा कि वर्ष 1982 में उन्‍हें पहली बार अं‍तरिक्ष यान दिखाई दिया था.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *