संबंध बनाए बिना ही 15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म

लंदन: ब्रिटेन में एक 15 साल लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है. लेकिन हैरानी की बात ये है कि न तो लड़की को ही पता था कि वो प्रेग्नेंट है, न ही उसने कभी शारीरिक संबंध ही बनाए थे. हालांकि इस बीच लड़की के पेट में चाकू मारा गया था और वो अस्पताल में भर्ती थी.

लड़की के शरीर में ब्लाइंड वेजाइना!
यहां जिस लड़की की बात हो रही है वो सिर्फ 15 साल की थी. वो अस्पताल गई और उसने बताया कि उसके पेट में दो लड़कों ने चाकू मारा है. हैरानी की बात ये है कि लड़की के शरीर में जननांग (Vagina) पूरी तरह विकसित ही नहीं थी. क्योंकि लड़की के शरीर में ब्लाइंड वेजाइना (Blind Vagina) थी, जिसकी गहराई सिर्फ 2 सेंटीमीटर थी. यानी न तो वो इंटरकोर्स कर सकती थी और न ही गर्भवती हो सकती थी.

ओरल सेक्स से हुई गर्भवती
डॉक्टरों ने बताया कि वह ओरल सेक्स से गर्भवती हुई है. जिसपर लड़की भी हैरान थी. फिर डॉक्टरों ने इसके पीछे की वजह बताई. डॉक्टरों ने लड़की को बताया कि हो सकता है कि कोई स्पर्मैटोजोआ (Spermatozoa) पेट के घाव के रास्ते प्रजनन अंगों (Reproductive Organs) तक पहुंचा हो. इसे वहां तक पहुंचाने में उच्च पीएच वाले सलाइवा ने मदद की हो. क्योंकि जब चाकू के घाव की सर्जरी हुई तब लड़की का पेट खाली था. यानी शरीर में एसिड का निर्माण नहीं हो रहा था. एसिड निर्माण होता तो स्पर्म प्रजनन अंग तक नहीं जा पाता. ऐसे में वो बिना शारीरिक संबंध बनाए ही मां बन गई.

Share
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *