अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया की मौत पर दिखी कट्टरपंथी घृणा कहा ‘जन्नत सिर्फ मुस्लिमों को मिलेगी, हिंदू नर्क में जाओ’:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का 77 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले श्मशान में किया गया। इस दौरान रोहित शेट्टी, रितेश देशमुख, साजिद खान समेत तमाम फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स मौजूद रहे।

माँ के जाने की दुखद खबर फैन्स को देते हुए अक्षय ने आज सुबह सोशल मीडिया पर लिखा- “वे मेरी रीढ़ थीं। आज मैं अपने भीतर असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ। मेरी माँ अरुणा भाटिया आज सुबह सुकून से इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूँ, ओम शांति।”

जानकारी के मुताबिक, अक्षय की माँ उम्र संबंधी परेशानियों के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं। बिगड़ती तबीयत के कारण उन्हें 6 दिन से ICU में रखा गया था। उनकी तबीयत के चलते ही अक्षय को ब्रिटेन से अचानक भारत लौटना पड़ा था। वह वहाँ ‘सिंड्रेला’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने भारत आकर अपनी माँ का हेल्थ अपडेट भी सोशल मीडिया के जरिए दिया था। साथ ही दुआ करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया था।

दुखद बात यह है कि अक्षय कुमार के जन्मदिन (9 सितंबर) से 1 दिन पहले ही उनकी माँ का देहांत हुआ है। अब कई सेलेब्रिटी अक्षय कुमार की पोस्ट पर उनकी माँ को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो उलटी सीधी बात कर रहे हैं। एक यूजर ने जब अक्षय के पोस्ट पर RIP लिखा तो दूसरे ने उन्हें समझाया कि RIP मत लिखो, यह अंग्रेज लिखते थे क्योंकि उनके यहाँ शव को दफनाने का चलन है। हिंदुओं में इस शब्द को इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

इसी पोस्ट पर एक अदनान मजहार लिखते हैं, “तुम सही बोल रहे हो। क्योंकि जन्नत में सिर्फ सच्चे मुस्लिम जाएँगे। इसलिए तुम हिंदुओं नर्क में जाओ।” इसके बाद एक अन्य यूजर कहता है कि हम 72 हूर और शराब की नदियाँ नहीं चाहते। इस पर अदनान ने लिखा, “आपके नसीब में भी नहीं है।”

अदनान की बेफिजूल बातों पर जब अन्य यूजर्स भड़के तो अदनान ने उन्हें ये भी कहा, “हम मुस्लिम केवल अल्लाह से डरते हैं।”

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *